बस तुम ही मुझे याद आये..

Wednesday, January 27, 2010



बीते पल जब याद आये,
बस तुम ही मुझे याद आये,
यूँ तो बसे हैं यादों में कई लोग,
पर सबसे पहले,बस तुम ही याद आये,
वो शाम का समय,और साथ तुम्हारा,
वो कहना मेरा कुछ,और वो मुस्कुराना तुम्हारा,
बीते पल जब याद आये,
बस तुम ही मुझे याद आये,
वो मेरा तुम्हे देखकर कोई शायरी कहना,
और तुम्हारी नज़रों का झुक जाना,
वो मेरा तुम्हारी तुम्हारी तारीफ़ करना,
और तुम्हारा पलट कर शरमा जाना,
बीता पल जब याद आये,
बस तुम ही मुझे याद आये,
वो मिलना हमारा और इत्तेफाक से पहचान होना,
वो मुझसे बात किये बिना,तुम्हारा परेशान होना,
बीते पल जब याद आये,
बस तुम ही मुझे याद आये,
वो तुम्हे छोड़ कर जाने से पहले,
आखिरी बार तुमसे मेरा मिलना,
और तुम्हारा मेरे सीने से लिपट कर रोना,
हर वो बीता पल,जो गुज़ारा है मैंने कभी साथ तुम्हारे,
जब भी मुझे वो पल याद आये,
बस तुम ही मुझे याद आये,
सिर्फ तुम ही मुझे याद आये॥

0 comments: